Netflix series 2020





Netflix हर किसी के लिए बहुत कुछ प्रदान करता है, लेकिन लोकप्रिय टेलीविज़न के संग्रह में कचरे का एक टन भरा हुआ है जो हर किसी के बारे में पढ़ता है। हमारे नेटफ्लिक्स बेस्ट टीवी गाइड को नियमित रूप से संशोधित किया जाता है ताकि आप बोरिंग को छोड़ने में मदद कर सकें, हम हमेशा कम दिखाई देने वाले आश्चर्य की तलाश में हैं, और हमें यकीन है कि आपको एक ऐसी घड़ी की श्रृंखला की खोज करनी होगी जिसके बारे में आप पहले से ही नहीं जानते हैं। ows और स्क्रीन करने के लिए सबसे अच्छी चीजों की खोज।


1.) Criminal Justice (Indian TV series)




क्रिमिनल जस्टिस एक भारतीय नाटक है, जो पीटर मोफत द्वारा क्रिमिनल जस्टिस पर केंद्रित है, जो भारत के लिए श्रीधर राघवन द्वारा अनुकूलित है, जो 5 अप्रैल 2019 को एक्सक्लूसिव हॉटस्टार स्पेशल चैनल पर हॉटस्टार प्रसारित करता है। यह विक्रांत मैसी, जैकी श्रॉफ, पंकज की भूमिका में तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित है। मीता वशिष्ठ सहित त्रिपाठी, अनुप्रिया गोयनका। श्रृंखला सस्पेंस, एक्शन और अपराध का एक मजबूत मिश्रण है जो आपको अपनी सीटों के किनारे पर रखेगा।


आदित्य को हत्या का दोषी ठहराया जाता है जब एक लड़की नशीली दवाओं की यात्रा और एक नाइटस्टैंड के बाद उसकी टैक्सी में मृत हो जाती है। वह एक मृत लड़की और उसके पक्ष में एक चाकू को देखने के लिए उठता है। उसे यह पता लगाना है कि उस रात क्या हुआ था और पुलिस और अदालत प्रणाली के सामने उसकी बेगुनाही का पता लगाने से पहले ही बहुत देर हो चुकी थी और वह जेल में बंद हो गया।


2.) Sex Education

           sex education


इस कर्कश किशोर श्रृंखला का दूसरा सीज़न नेटफ्लिक्स पर 2020 में अब तक की सबसे बड़ी सफलता है। जबकि इसमें एक अमेरिकी चमक है, जिसमें जॉक्स, अकापेल्ला समूह और सामान्य महिलाएं हैं, सेक्स एजुकेशन यूके में सेट की जाती है और वेल्स में शूटिंग की जाती है। असा बटरफ़ील्ड एक अजीब किशोर के रूप में अभिनय करता है, जो किराए के लिए सेक्स सलाह देना शुरू कर देता है, और गिलियन एंडरसन अपनी सामान्य सुरुचिपूर्ण पोशाक में अपनी माँ की भूमिका निभाती है। हालांकि शीर्षक अवधारणा को हास्य के साधन के रूप में उपयोग किया जाता है, सेक्स एजुकेशन अक्सर कामुकता और व्यक्तित्व से संबंधित विषयों पर एक चतुर तरीके से चर्चा करती है जो भावनाओं को कम कर सकती है। 


3.) The Witcher

The Witcher

हाई-एंड ट्रैश 'इस फंतासी अनुकूलन को चिह्नित करने का एक तरीका है, जो आंद्रेजेज सपकोव्स्की के द विचर इतिहास पर आधारित है, जिसे आप उत्कृष्ट वीडियो गेम की तिकड़ी के रूप में पहचान सकते हैं। हेनरी कैविल रिविया के राक्षस शिकारी गेराल्ट के रूप में काफी स्टार ताकत रखते हैं, और यहां तक ​​कि अगर काम पर एक व्यापक कथानक है ,जो कई वर्षों से चल रहा है,


देखने के लिए बहुत मुश्किल नहीं है, और गेम ऑफ थ्रोन्स जितना कठिन नहीं है, एक 'प्रतिष्ठा' श्रृंखला बनना था, इसलिए यह बहुत अच्छा है। अपनी पसंद के लोगों के साथ समय बिताने का आनंद लें, उसके ब्रह्मांड को जानें, और पहले से ही सत्यापित किए गए चुड़ैल सीजन 2 का इंतजार करें। इसलिए यदि आप श्रृंखला के अजीबोगरीब समय-निर्धारण ढांचे को समझने में असमर्थ हैं, तो इसे जानने के लिए द विचर टाइमलाइन देखें।


4.) The Spy

The Spy


इज़राइल के सबसे प्रमुख एजेंट की वास्तविक जीवन की कहानी से प्रेरित होकर, 1960 के दशक में, सच्चा बैरन कोहेन सीरिया में गुप्त रूप से अंडरकवर थे। यह एक अभिनेता के लिए एक आकस्मिक परिवर्तन है जिसने बोरैट और अली जी जैसी भूमिकाओं में एक सनकी कॉमिक के रूप में अपनी प्रतिष्ठा स्थापित की है। इस छह-भाग की मीनारों के अनुसार, केंद्रीय चरित्र एली कोहेन ने अपनी अरब पहचान के लिए खुद को समर्पित करते हुए वर्षों बिताए, आखिरकार काफी करीब हो गए। उच्च पदस्थ अधिकारियों और सैन्य हस्तियों को, जो बाद में सरकार को संभालेंगे और खुद को प्रमुखता देंगे।


5.) The Family Man (Indian TV series)

The Family Man (Indian TV series)


द फैमिली मैन, राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के. द्वारा विकसित प्राइम वीडियो पर एक भारतीय एक्शन थ्रिलर ऑनलाइन टेलीविजन श्रृंखला है। मनोज वाजपेयी और प्रियामणि की विशेषता है, जो एक मध्यवर्गीय व्यक्ति की कहानी को गुप्त रूप से राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक काल्पनिक विभाग T.A.S.C के लिए एक खुफिया अधिकारी के रूप में सेवारत है।
Mystery स्पाई मिस्ट्री फिल्म ’के प्रलय को देखते हुए, मनोज बाजपेयी ने द फैमिली मैन को चित्रित करते हुए हमें झुका दिया था। और उस के लिए मुख्य व्याख्या एक अच्छी तरह से लिखित कहानी और पात्रों की एक उत्कृष्ट डाली (अग्रणी और समर्थन) थी। और निश्चित रूप से, मनोज बाजपेयी की शानदार सफलता।


6.) Dear White People


Dear White People


यदि आप अपनी सांस्कृतिक समीक्षा के साथ हँसी का एक शॉट चाहते हैं, डियर व्हाइट पीपल आपके लिए एक श्रृंखला है। परेशान सैम व्हाइट में लोगान ब्राउनिंग अभिनीत, प्रिय व्हाइट नागरिक ओबामा के बाद के अमेरिका में नस्लीय संबंधों के कठिन क्षेत्र को नेविगेट करते हैं, लेकिन अभी तक नस्लवाद के बाद के दौर में नहीं।

पहले कुछ एपिसोड बहुत मुश्किल से वापस आए बिना लेकिन पांच और छह के एपिसोड में पहुंचने पर, आपको यह अंदाजा हो जाता है कि हमारे इतिहास के इस चरण में यह श्रृंखला इतनी महत्वपूर्ण क्यों है। मजाकिया, मजाकिया और व्यंग्यात्मक, डियर व्हाइट लोग अमेरिकी मूल्यों पर इतना हमला नहीं करते हैं, जितना कि अमेरिका में रंग अनुभव के लोगों की खोज, वर्णन, समर्थन और विचार-विमर्श के शो के रूप में।


7.) Russian Doll




            
रूसी गुड़िया में नादिया के दो मुद्दे हैं। एक: वह पहले से ही मर चुका है। दो: वह वापस आती रहती है (ग्राउंडहॉग डे तरह से, न कि वॉकिंग डेड परिदृश्य)। पहले सीज़न की शुरुआत नादिया के जन्मदिन की पार्टी से होती है, जिसे नताशा लियोन ने चित्रित किया है, जो श्रृंखला की सह-निर्माता भी है।

वह उसी घंटे मर जाता है और जल्द ही खुद को फिर से सभा में पाता है। सीज़न का शेष भाग नादिया को कवर करता है क्योंकि वह पार्टी / मरने / दोहराने की कोशिश करती है, सभी यह पता लगाने की कोशिश करते हैं कि सिगरेट में वह क्या लुढ़का था या स्पेसक्राफ्ट में इस असामान्य ब्लिप को और क्या ट्रिगर कर सकता है। परिणाम दर्शन की क्षमता पर अधिक जोर दिए बिना, हास्य और विचार-उत्तेजक दोनों है।



8.) Master of None (2015)



Master of None (2015)



मास्टर ऑफ नो, श्रृंखला का एक प्रकार है जो दर्शकों को उनके पहले कुछ शो में उतार सकता है। आम रन-ऑफ-द-मिल सीजन के बजाय, अजीज अंसारी की कॉमेडी / ड्रामा अक्सर छोटे पात्रों (और यहां तक ​​कि एक नियमित कलाकारों का हिस्सा नहीं हैं) पर केंद्र में स्पर्शरेखाओं में संचालित होती है। हालाँकि, यह थोड़ा ऑफ-ट्रैक लग सकता है, इसके साथ शुरू करने के लिए, इनमें से कुछ एपिसोड सर्वश्रेष्ठ मास्टर ऑफ़ नो हैं। अंसारी के देव नौकरी और साझेदारी की चुनौतियों का एक श्रृंखला का प्रबंधन करते हैं जो दूसरों को व्यक्तिगत रूप से मनोरंजक और अक्सर गंभीर सटीकता के साथ सामना करना पड़ा है। फिर भी जहां कोई भी मास्टर ऑफ शो अक्सर लोगों के बारे में कम और समस्याओं, स्थानों या समारोहों के बारे में अधिक होता है। यदि आपने अभी तक इसकी समीक्षा नहीं की है (या इसे सेट करने का प्रयास किया है), तो हम अत्यधिक सुझाव देते हैं कि आप इसे बाहर ही चिपका दें। शहर में जुनून, नौकरी और जीवन पर अंसारी की टिप्पणी मधुर, काव्यात्मक और मूल से भरी है।


9.) Ozark



Ozark


ओजार्क को जल्दी से ब्रेकिंग बैड के साथ अपनी कहानी के साथ एक अपेक्षाकृत निर्दोष व्यक्ति के बारे में मारा गया था जिसे गंभीर आपराधिक गतिविधि में खींच लिया गया था। लेकिन यह एक बहुत ही अलग जानवर है, कम से कम अपने नेत्रहीन विशिष्ट वायुमंडलीय वातावरण में नहीं।

मार्टी ब्रायड (जेसन बेटमैन) अपने परिवार को मिसौरी के ओजार्क्स में ले जा रहा है, जहां उसे ड्रग डीलर के लिए 500 मिलियन डॉलर की धनराशि देनी है जो अपने बच्चों का शोषण करता है, जिसमें उसकी माँ, वेंडी (लौरा लिनेनी) भी शामिल है। यह गंभीर, वयस्क शो कॉमेडी के दिग्गज खिलाड़ी बैटमैन के लिए एक शानदार शुरुआत है, जो प्रत्येक सीज़न के एपिसोड का निर्देशन भी करता है। आपको इसके लिए सही मूड में होना होगा, इसलिए यदि आपको फारगो जैसे शो पसंद हैं,


10.) Sacred Games



Sacred Games


प्रसिद्ध संवादों के निर्माता और सभी पहलुओं पर ट्यूटोरियल 'unsanskaari'-और भीड़ ने इसके हर पहलू का आनंद लिया। हो सकता है कि यह पहली भारतीय वेब श्रृंखला थी जिसने दर्शकों को परिकल्पना बनाने और हर चीज की जांच करने के लिए राजी किया - जिसमें प्रकरण के शीर्षक भी शामिल थे। सीज़न 2 भले ही चुनौतीपूर्ण न हो, लेकिन श्रृंखला में हमारा आत्मविश्वास अभी भी ऊंचा है।


11.) Schitt’s Creek



Schitt’s Creek

                                                

कैनेडियन शो लगभग वर्षों से है, और यह केवल अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए शुरुआत कर रहा है। एक अमीर परिवार की कहानी जो सब कुछ खो देती है, बल्कि ऐसा कुछ है जो बहुत अधिक रमणीय और भावनात्मक रूप से गूंजता है, खासकर इसके बाद के मौसमों में। मैं इसे पर्याप्त रूप से अनुशंसित नहीं कर सकता, खासकर जब से हम अब अंतिम सीज़न में हैं और यह अच्छे के लिए किया जा रहा है।



12.) The Crown


The Crown


क्राउन नेटफ्लिक्स ब्रिटिश सेलिब्रिटी श्रृंखला का पहला बड़ा स्विंग था, जिनमें से आम तौर पर बीबीसी से आते हैं। शो के बिग-बजट के नतीजे में क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के जीवन का भव्य चित्रण किया गया है, जिसे पहले क्लेयर फोए ने चित्रित किया था, और सीजन 3 में ओलिविया कॉलमैन द्वारा सबसे उल्लेखनीय रूप से दर्शाया गया था, उनके पैरों पर एक हत्यारा अलमारी के साथ। साथ ही अगर आप वास्तविक जीवन में शाही परिवार के प्रति परस्पर विरोधी भावनाएँ रखते हैं, तो यह ईमानदार भावना श्रृंखला देखने लायक है। चौथा सीज़न वर्तमान में चल रहा है, और पांचवें और अंतिम सीज़न को सेट किया गया है, जिसमें इमेल्डा स्टॉन्टन महारानी के रूप में हैं।


13.) Riverdale (2017)



Riverdale (2017)



आर्ची कॉमिक्स पर आधारित, रिवरडेल एक मनोरम युवा series है जो चार हाई स्कूल के छात्रों की कहानी को दर्शाती है। अक्सर गंभीर होने पर, रिवरडेल चार नायक-अर्ची, बेट्टी, वेरोनिका और जुगहेड की कहानियों और उनके परिवारों और अच्छे दोस्तों को स्थापित करने पर ध्यान केंद्रित करता है। यह जीवन, विवाह, हाई स्कूल की उथल-पुथल, पारिवारिक तनाव और मृत्यु के बारे में है, रिवरडेल शहर में कई दिलचस्प सामान पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। सीजन दो के साथ इस साल की शुरुआत में और सीजन तीन पहले से ही चल रहे हैं, हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि क्या होने जा रहा है।


14.) The Alienist


                     The Alienist


बच्चों पर हमला करने वाला एक सीरियल किलर 1890 के दशक में न्यूयॉर्क में था। स्थानीय पुलिस विभाग युवा लोगों की मौतों के बीच संबंध को निभा रहा है, जिनमें से कई सेक्स उद्योग में काम करते हैं। कालेब कैर की किताब पर केंद्रित, शो में फॉरेंसिक काउंसलर डॉ। लासज़्लो क्रेइज़लर ने जॉन मूर और सारा हावर्ड नाम के न्यूयॉर्क टाइम्स के इलस्ट्रेटर के साथ मिलकर काम किया है। एक अन्वेषक बनने की तलाश करने वाली पुलिस की पहली महिला सदस्य। समूह वर्तमान पुलिस प्रमुख थियोडोर रूजवेल्ट के तहत निगरानी के तहत काम कर रहा था, सामाजिक प्रोफाइलिंग का उपयोग करते हुए विक्षिप्त धारावाहिक हत्यारे को ट्रैक करने के प्रयास में- एक विधि जो इस समय लगभग अनसुनी थी।


15.) The Trip


ट्रिप आत्म-खोज और समझ के बारे में एक वेब श्रृंखला है जिसे बिंदास में डाउनलोड किया जा सकता है। इसमें श्वेता त्रिपाठी, सपना पब्बी, मल्लिका दुआ, लिसा हेडन, शिवम भार्गव, आदि की प्रतिभाशाली भूमिका है। यह चार महिलाओं के दृष्टिकोण पर केंद्रित है, जिनमें से एक की शादी हो रही है। वे एक स्नातक पार्टी के लिए थाईलैंड के लिए जा रहे हैं, लेकिन यात्रा मज़ेदार और मनमोहक की तुलना में बहुत अधिक है।



16.) Mindhunter


                Mindhunter



David Fincher is no newcomer to Netflix as he shot the first season of the House of Cards, but Mindhunter is heading to Fincher... Okay, the entire Fincher. It is based on John Douglas ' book of the same name and portrays the existence of an FBI profiler whose role it is to identify serial killers. It's set in the 70s and later in the early 80s, and has its trifecta of main characters confronting prominent serial murderers in sometimes tense experiences. Fincher is also highly hands-on, overseeing four episodes of season one and three of season two. Unfortunately, Mindhunter's season 3 is on "indefinite pause," however we're hoping for his imminent return.


17.) The End of the F***ing World


image: The End of the F***ing World

"I figured it would be cool to murder, so I pretended to be in love with her." Thus starts the inner monologue of James (Alex Lawther), a troubled 17-year-old who's sure he's a sociopath. His target is Alyssa, played by Jessica Barden (Hanna) the new girl at school with bad parents and a rare gift for irritating men. They flee together, and the ensuing crime wave brings them together and sets the rule in their path. The high pitch dark comedy from Channel 4 can make you crave a lot more, not least because its eight installments are only 30 minutes long. You're going to fly to the Edge of the F***ing Planet on a day, maybe just an evening, and be better off.



18.) Riverdale                                  


Now running its fourth season, three seasons of teen drama focused on the popular Archie comic book show are on Netflix in the United States. The CW spin-off, Katy Keene, will begin on that network in February. If you were a child fan of Archie comics, this portrayal of the famous characters is much darker and more complex than you would recall, revolving through the death of a local boy as the protagonists are struggling to manage high school, marriages, and families.



19.) American Vandal (2017)


American Vandal is a crazy little series, but one of them is completely deserving of your time. A total comedic murder story, a collection of high school centers shaken by an act of vandalism. But as the primary defendant pleads ignorance, the young sophomore filmmaker agrees to help him out. It's absurd, thought-provoking, and, in the end, brilliant. You're going to join the show hoping to chuckle and end up shaken by the short,8-episode first season. The idea may be ridiculous, but you may quickly find yourself absorbed in the story. However, the fact that American Vandal provides a compelling and complex depiction of high school life does not hurt either. It's both funny and sad, so it's a true accomplishment.


20.) Mirzapur

A surprisingly violent revenge series was something more than a story of weapons and curses because of his unforeseen narrative twists and fleshed-out characters. And while the skill of Pankaj Tripathi to nail a complex role was never in doubt, the success of Ali Fazal and Divyendu Sharma was also a welcome surprise.


21.) Sense8
  
Sense8 sees eight individuals across the world abruptly becoming telekinetically connected, and profoundly able to sense the strongest feelings of each other, such as passion, pain, and terror. The series isn't your run-of-the-mill science-fiction flick, rather it's sort like a character analysis looking at how people interact with empathy. It's a stunning, bonkers production, shot in more than nine cities, with two wonderful seasons. It's a stunning production of bonkers, shot in more than nine towns, with two great seasons and one hard-fought-for the final. And when it's done, it's always worth your undivided focus, if not for the emotional orgy. Yeah, you've heard that correctly.