Grammarly coupon

  आपकी English Improve कीजिये Grammarly Tool का उपयोग करके.







कभी कभी हम लिखने में इतना खो जाते है की हमें अपनी स्पेलिंग mistakes और grammar mistakes का पता ही नहीं चलता , कई बार sentence सही है कि नहीं इसका कॉन्फिडेंस नहीं होता , चाहे कितनी बी इंग्लिश अच्छी क्यों न हो एक बार तो डाउट होता ही है अपनी इंग्लिश पे, क्यों की यह हमारी मातृभाषा नहीं है.

कई बार हम लिखने और सोचने में इतना खो जाते है क हमें पता ही नहीं होता क हमने सेन्टेन्स में ग्रामर मिस्टेक की है , जिसका meaning कभी कभी अलग हो जाता है जो professionally ठीक नहीं होता.

   इसके तीन Versions है:

Grammarly free में free grammar and punctuation checker and corrector की सुविधा है. 

Grammarly premium की कीमत 11$ हैजिसमे sentence checker, grammar corrector के साथ साथ Clarity-focused sentence rewrites, Tone adjustments, Plagiarism detection, Word choice, Formality level, Fluency, Additional advanced suggestions की सुविधा है.

or Grammarly business की कीमत 12$ हैStyle guide, Admin panel, Centralized billing, Priority email support, SAML single sign-on की सुविधा है.


Microsoft Word और Outlook वेब पेज के लिए Grammarly खोलें।Install grammarly for windows ऐप आपके पीसी पर डाउनलोड हो जाएगा।Installation के बाद grammarly for word , grammarly for windows चुनें ,Outlook खोलें और अब उपलब्ध Grammarly बटन पर क्लिक करें ,or उपयोग शुरू करने के लिए अपने मौजूदा खाते के साथ लॉग इन करें।

  1. इस लिंक पे क्लिक करे  : https://www.grammarly.com/office-addin
  2. left side Apps पर क्लिक करे ,
  3. Grammarly for Microsoft Office को इनस्टॉल करे, and improve your English writing skills.


grammarly for word






इस लिंक पर क्लिक करे और इनस्टॉल करे :   








Grammarly एक free online grammar checker टूल है. आप इस एक्सटेंशन को Firefox add extension में खोज  सकते है और इस लिंक को Firefox में copy - paste करे
 

क्लिक करके इनस्टॉल कर ले. 




  1. Grammarlyinstall करे:https://grammarly.go2cloud.org/aff_c?offer_id=3&aff_id=63153
  2. Word में कोई भी टेक्स्ट डॉक्यूमेंट खोलें, टूलबार में ग्रामरली टैब ढूंढें और फिर "ओपन ग्रामरली" पर क्लिक करें।
  3.  लॉग इन करें।
  4. आपको दाईं ओर ग्रामरली साइडबार देखना चाहिए। "चेकिंग ..." कहना चाहिए और फिर सुझावों को प्रदर्शित करना शुरू करना चाहिए।




यदि आपके पास अभी तक एक नहीं है, तो आप साइन अप करना चुन सकते हैं। एक बार जब आप साइन इन हो जाते हैं, तो अपने एमएस वर्ड को खोलने का प्रयास करें, और आपको एक नया टैब दिखाई देगा जिसका नाम 'ग्रामरली' होगा। 'इसका मतलब है कि आपने वर्ड के लिए ग्रामरली को सफलतापूर्वक स्थापित किया है। बस उस ग्रामर टैब को क्लिक करें और यह सक्षम हो जाएगा।



No comments: