WhatsApp अपडेट



new whats app







  • Shopping feature
बहुत कम लोग जानते हैं कि अब व्हाट्सएप के जरिए खरीदारी की जा सकती है। Whats App ने हाल ही में यह फीचर लॉन्च किया है। अब आप अपने नजदीकी क्षेत्र में खरीदारी के आउटलेट और व्यवसाय की खोज कर सकते हैं। आप उनके साथ आसानी से खरीदारी भी कर सकते हैं।
  • Delete lots of messages at once
व्हाट्सएप में रोजाना सैकड़ों मैसेज मिलते हैं। लेकिन कभी-कभी सभी वीडियो और फ़ोटो को हटाना मुश्किल होता है। लेकिन अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। अब आप व्हाट्सएप की मदद से एक बार में बल्क मैसेज को डिलीट कर सकते हैं।

  • Payment feature option
व्हाट्सएप ने हाल ही में एक पेमेंट फीचर भी लॉन्च किया है। अब आप UPI के जरिए भी व्हाट्सएप से भुगतान कर सकते हैं। आपकी चैटिंग के लिए एक भुगतान विकल्प भी आया है। आप चैट करते समय भी किसी को पैसे भेज सकते हैं।

  • Messages will be disappear automatically
हाल ही में व्हाट्सएप ने एक नया Disappearing Messages फीचर लॉन्च किया है। इस फीचर की खास बात यह है कि आप किसी ऐसे व्यक्ति को संदेश भेज सकते हैं जो 7 दिनों में अपने आप गायब हो जाता है। यह फीचर पर्सनल और ग्रुप मैसेज में काम करता है। लेकिन केवल groups to groups ही इस सुविधा को सक्षम कर सकते हैं।

  • Whats app also has a mute option
यदि आप किसी समूह या किसी व्यक्ति के बकवास से परेशान हैं, तो अब आप उन्हें हमेशा के लिए म्यूट कर सकते हैं। यही है, आपको किसी को ब्लॉक करने या समूह छोड़ने की आवश्यकता नहीं है। आप आसानी से उन्हें हमेशा के लिए म्यूट कर सकते हैं।


  Groww [CPA] IN




No comments: